Rajasthan: राठौड़ ने पायलट पर साधा निशाना, CWC में जगह मिलते ही सब बंद, खाई थी बड़ी बड़ी कसमें

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Aug 2023 09:01:16 AM
Rajasthan: Rathore targeted Pilot, everything stopped as soon as he got place in CWC, had taken big vows

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में दो महीने का समय है और ऐसे में कांग्रेस ने उसके पहले कांग्रेस वर्किंग कमेटी की घोषणा कर दी है। इस घोषणा के बाद राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा गहलोत सरकार रिपीट नहीं डिलीट होगी।  राठौड़ ने कहा बार-बार मुख्यमंत्री गहलोत कह रहे है कि मेरा इस बार मिशन 156 और विजन 2030 है। वे आडम्बर ये रच रहे हैं कि सरकार निश्चित तौर पर रिपीट होगी। जबकि राजस्थान के हालात ऐसे है कि सरकार रिपीट नहीं डिलीट होगी।

राठौड़ ने उदयपुर में भी सचिन पायलट पर भी निशाना साधते हुए कहा- पायलट ने जब अजमेर से जन संघर्ष यात्रा निकाली तब नौजवानों के पैरों के छालों की कसम खाई थी। अब सीडब्ल्यूसी में चले गए और जो बोले वह सब बंद हो गया। ये सत्ता संघर्ष है, चाहे सचिन पायलट हो या दूसरे लोग हो।

राठौड़ ने कहा राजस्थान में अपराध व अपराधी दोनों बेकाबू है। राठौड़ ने कहा कि सरकार ने महंगाई राहत शिविर में 100 यूनिट बिजली फ्री देने के गारंटी कार्ड दिए। इसके बाद घरेलू उपभोक्ताओं का पूरा फ्यूल चार्ज माफ कर दिया लेकिन उसका पहला बिल उपभोक्ताओं को 22 से 28 प्रतिशत बढ़कर आया है। 

pc- republic bharat


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.