कृषि कानून रद्द करने के पीएम मोदी के फैसले के बाद राहुल गांधी ने किया ट्वीट, लिखा- अन्नदाता ने सत्याग्रह से अहंकार का सिर झुका दिया, अन्याय के खिलाफ जीत मुबारक... जय हिंद...जय हिंद का किसान 

Samachar Jagat | Friday, 19 Nov 2021 11:17:34 AM
Rahul Gandhi tweeted after PM Modi's decision to repeal agriculture law, Annadata bowed his head with satyagraha, Happy victory against injustice... Jai Hind... Jai Hind ka farmer

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज शुक्रवार सुबह देश के अन्नदाता को लेकर ऐतिहासिक फैसला करते हुए तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने का फैसला किया है। पीएम मोदी के इस फैसले के बाद जहां किसानों में खुशी है वहीं कांग्रेस सहित कई राजनीतिक पार्टियों ने इस फैसले के बाद सियासत करना शुरू कर दिया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने पीएम के फैसले के बाद कहा कि देश के अन्नदाता ने सत्याग्रह से अहंकार का सिर झुका दिया। अन्याय के खिलाफ ये जीत मुबारक हो। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज जैसे ही सुबह ट्वीट करके किसानों से जुड़े तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने के फैसले के बारे में जानकारी दी वैसे ही कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने ट्वीट कर इसपर अपने-अपने तरह से प्रतिक्रिया भी दी। राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि 'देश के अन्नदाता ने सत्याग्रह से अहंकार का सिर झुका दिया। अन्याय के खिलाफ ये जीत मुबारक हो। जय हिंद...जय हिंद का किसान। 

गौरतलब है कि देशभर में पिछले एक साल से किसान तीन नये कृषि कानूनों को रद्द कराने के लिए संघर्ष कर रहे थे। इस दौरान गाजीपुर, टिकरी, शाहजहांपुर बॉर्डर सहित कई जगह किसानों ने प्रदर्शन किया था। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.