राहुल का प्रहार, कहा मोदी का फोकस सिर्फ अपनी छवि बनाने पर है

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jul 2020 01:15:19 PM
Rahul slams Modi, said his focus is only on building his image

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए आरोप लगाया है कि उनका फोकस अपनी छवि बनाने पर है।


श्री गांधी ने गुरुवार को यहां जारी एक वीडियो में कहा कि श्री मोदी के साथ ही देश के राष्ट्रीय संस्थान भी इसी काम में लगे हैं लेकिन उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि एक व्यक्ति की छवि राष्ट्रीय परिकल्पना का विकल्प नहीं हो सकती है।


चीन की आक्रामकता से निपटने के संदर्भ में उन्होंने कहा कि चीन के साथ मानसिक मजबूती से निपटना पड़ेगा और यह तब ही संभव है जब आप खुद मजबूत स्थिति में होंगे। ध्यान यह देना है कि वे कमजोरी नहीं पकड़े, यदि उन्होंने हमारी कमजोरी पकड़ ली तो फिर गड़बड़ है।


उन्होंने कहा कि चीन की आक्रामकता से निपटने के लिए स्पष्ट ­ष्टिकोण का होना है और अगर यह नहीं है तो फिर चीन से नहीं निपट सकते। यह बात सिर्फ राष्ट्रीय नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय ­ष्टिकोण की है और इसके लिए हमें वैश्विक ­ष्टिकोण अपनाना ही होगा। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.