PM मोदी के साक्षात्कार पर राहुल का तंज, कहा-मोदी हकीकत से बहुत दूर हैं और सिर्फ नाटकबाजी करने में व्यस्त हैं

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2019 05:11:58 PM
Rahul target on PM Modi interview

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अभिनेता अक्षय कुमार को दिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साक्षात्कार पर तीखी टिप्पणी करते हुए बुधवार को कहा कि मोदी हकीकत से बहुत दूर हैं और सिर्फ नाटकबाजी करने में व्यस्त रहते हैं। उन्होंने तंज कसते हुए ट्वीट किया हकीकत रूबरू हो तो/ अदाकारी नहीं चलती। जनता के सामने, चौकीदार/मक्कारी नहीं चलती।

इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें भीड़ में शामिल एक व्यक्ति मोदी की तीखी आलोचना कर रहा है और आरोप लगा रहा है कि वे झूठ बोलते हैं। इससे पहले कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी के साक्षात्कार पर कटाक्ष किया और कहा कि एक शीर्ष राजनेता भी अक्षय कुमार बनने और उनसे अच्छा अभिनय करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह अच्छे अभिनेता बनेंगे।

हो सकता है वह फिल्मों में जाने की तैयारी कर रहे हों क्योंकि अब 23 मई के बाद उनको जाना ही है। वैसे भी उन पर बॉयोपिक फिल्म भी बन रही है। प्रवक्ता ने कहा कि मोदी ने देश के मुद्दों तथा नामी गिरामी लोगों का सदैव मजाक उडाया है लेकिन खुद कुछ नहीं करते हैं।

उन्हें समझना चाहिए कि देश मजाक नहीं है। वह कभी नोटबंदी के बहाने लोगों का मजाक उडाते हैं, कभी युवाओं को पकोडे बनाने की सलाह देकर उनका मजाक उड़ाते हैं, कभी किसानों का मजाक उडाते हैं, कभी गरीब का मजाक उडाते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को इस तरह से किसी का मजाक नहीं उडाना चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.