Rajasthan: पीएम मोदी की सभा के बाद वसुंधरा राजे ने कर दिया कुछ ऐसा की पार्टी के अन्य नेता रह गए देखते

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Sep 2023 01:09:45 PM
Rajasthan: After PM Modi's meeting, Vasundhara Raje did something that left other party leaders stunned.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साढ़े चार साल बाद चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रदेश के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे जिनमें पूर्व सीएम राजे भी मौजूद थी। लेकिन राजे को इस सभा को संबोधित करने का मौका नहीं मिला। भले ही पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को जनसभा में संबोधित करने का मौका नहीं मिला हो, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से सभा को लेकर बड़ी बात कही है। 

ऐसे में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने इस संबंध में एक्स पर लिखा की विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री पीएम नरेन्द्र मोदी की गौरवमयी उपस्थिति में जयपुर में आयोजित परिवर्तन संकल्प महासभा में उपस्थित रही। उनके ऊर्जावान संबोधन ने कार्यकर्ताओं में उत्साह का नवसंचार किया है।

उन्होंने आगे लिखा अब साफ दिखने लगा है कि कांग्रेस के कुराज का अंत निकट है। जनता इस अराजकता से पूरी तरह परेशान है और कांग्रेस के बहकावे में अब नहीं आएगी। जय भाजपा, राजस्थान में तय भाजपा। बता दंे की इस सभा में प्रदेश के कई भाजपा नेताओं ने भाषण दिया, लेकिन राजे को यहां पर भाषण देने का मौका नहीं मिला।

pc- news9live-com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.