Rajasthan Assembly Elections: लिस्ट सामने आने के बाद वसुंधरा का बड़ा बयान आया सामने, राजे के करीबियों का कटा टिकट

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Oct 2023 09:50:11 AM
Rajasthan Assembly Elections: After the list came out, Vasundhara's big statement came out, tickets of Raje's close ones cut

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पहली सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में कुल 41 नामों को जगह मिली है और उनमें मौजूदा सात सांसद भी शामिल है। यह लिस्ट जारी होने के बाद अब राजस्थान में सियासी गर्मागर्मी का माहौल बन गया है। वहीं अब पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। हालांकि उनको अभी टिकट नहीं मिला है। 

इधर टिकटो की घोषणा होने के बाद राजे ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर सभी घोषित उम्मीदवारों को शुभकामनाएं दी है। वसुंधरा राजे ने पोस्ट किया, भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव-2023 के लिए 41 प्रत्याशियों के नामों पर अपनी स्वीकृति प्रदान की है, मैं आप सभी को विजय के लिए शुभकामनाएं देती हूं।

बता दें की राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों में से 41 पर बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। बीजेपी ने अपनी नई रणनीतिक के तहत सात सांसदों को भी विधानसभा के चुनावी मैदान में उतारा है तो वहीं, वसुंधरा राजे के खास नरपत सिंह राजवी और राजपाल सिंह शेखावत का टिकट काट दिया गया है।

pc- theprint.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.