Rajasthan: सीएम भजनलाल पर्ची सरकार के नाम से दिखे नाराज, विधानसभा में बोल गए ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Jan 2024 10:24:18 AM
Rajasthan: CM Bhajanlal appeared angry with the name of Parchi government, said this big thing in the assembly

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की 16वीं विधानसभा के मौजूदा सत्र में मंगलवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राज्यपाल के अभिभाषण पर बहस का जवाब दिया। इस दौरान सीएम ने कांग्रेस की पूर्व सरकार और पार्टी अध्यक्ष डोटासरा पर हमला बोला। सीएम ज्यादा नाराज तो पर्ची सरकार के नाम से दिखे। उन्होंने कहा हमारी सरकार न पर्ची की है न ही खर्ची की। यह सरकार धरती की है। धरती पुत्रों की हैं।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पिछली सरकार में लोगों का कोई भी काम बिना सेवा-पानी और खर्ची के नहीं होता था। इनके यहां प्रीपेड सेवा शुरू हो गई थी। मोबाइल में तो देखा था। इतना डला दो, इतना काम हो जाएगा। उन्होंने कहा की दरअसल, विपक्ष के कुछ सदस्यों में पर्ची का डर बैठा है। इसलिए वो बार-बार पर्ची की बात करते हैं।

विपक्ष के सदस्यों को कौनसी तारीख की पर्ची का डर है। यह डर 25 सितंबर 2022 का है। विधायक दल की बैठक के बहिष्कार का है। सीएम ने कहा की प्रदेश अब तुष्टिकरण से नहीं कानून से चलेगा। मुझे करौली की घटना याद है, जब पीड़ितों के खिलाफ ही कार्रवाई कर दी। कन्हैयालाल का मामला ही देख लीजिए। जयपुर में युवक की हत्या को सांप्रदायिक रूप दिया गया।

pc- jagran

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.