Rajasthan Elections 2023: प्रियंका गांधी के राजस्थान दौरे से पहले सीएम गहलोत ने ट्वीट पर लिख दिया कुछ ऐसा की बढ़ गया.....

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Oct 2023 08:27:53 AM
Rajasthan Elections 2023: Before Priyanka Gandhi's visit to Rajasthan, CM Gehlot wrote something like this on his tweet...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनावी सरगर्मी बढ़ रही है, आने वाले एक महीने के अंदर राजस्थान में चुनावों के लिए मतदान होना है और उसके साथ ही प्रदेश में नई सरकार का गठन होगा। वहीं प्रदेश में नेताओं के दौरे भी लगातार हो रहे है। इधर आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी राजस्थान के दौरे पर आ रही है। 

लेकिन इस दौरे के बीच सीएम अशोक गहलोत के एक ट्वीट ने सस्पेंस बढ़ा दिया है। सीएम गहलोत ने अपने ट्वीट पर लिखा कि राजस्थान की महिलाओं के लिए विशेष सूचना- प्रियंका गांधी झुंझुनूं में दोपहर 12.30 बजे राजस्थान की गृहणियों के लिए कुछ बड़ी घोषणाएं करेंगी। फेसबुक पर जरूर देखिएगा अपने स्मार्टफोन से।

उल्लेखनीय है कि 25 अक्टूबर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी राजस्थान के झुंझुनूं दौरे पर आ रही हैं। ऐसे में सीएम गहलोत के इस ट्वीट ने सस्पेंस बढ़ा दिया है। इस ट्वीट पर सीएम ने क्या लिखा दिया कि राजनीतिक गलियारों और आम जनता में चर्चा हो रही है। 

pc- danik bhaskar
 

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.