Rajasthan: पायलट के बयान से हो गया तय, टोंक से ही लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, नामांकन को लेकर बोल दी लोगाें के सामने बड़ी बात

Samachar Jagat | Thursday, 05 Oct 2023 09:23:15 AM
Rajasthan: It was decided by Pilot's statement, will contest assembly elections from Tonk only, said a big thing in front of people regarding nomination

इंटरनेट डेस्क। एक समय था जब सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार से बगावत कर दी थी और अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गए थे, लेकिन अब वहीं सचिन पायलट कांग्रेस पार्टी के चुनाव प्रचार में और अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक में खुद का प्रचार कर रहे है। ऐसे में उनका यहां स्वागत भी जोरदार तरीके से किया गया। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने बुधवार को ऐलान भी किया कि वो टोंक विधानसभा से ही अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने लोगाें से यह भी कहा की वो जब नामांकन दाखिल करें तो सब लोग इसी तरीके से आए। बता दें की पायलट ने टोंक के अरनिया माल, काबरा, ताखोली, सांखना में सभाओं को संबोधित किया।

बता दें की टोंक में आयोजित जनसभा में पायलट आज बिल्कुल नए अंदाज में दिखाई दिए। उन्होंने योजनाओं का लोकार्पण भी एक बच्ची के हाथों से करवाया। इस दौरान पायलट ने बिहार की जातिगत जनगणना को सही ठहराते हुए भाजपा पर निशाना साधा।

pc- abp news


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.