Rajasthan: गहलोत को चुनाव हराने के लिए भाजपा ला रही अब ये फार्मूला, सरदारपुरा सीट से बीजेपी देगी इस नेता को टिकट

Samachar Jagat | Monday, 02 Oct 2023 09:18:23 AM
Rajasthan: Now BJP is coming up with this formula to defeat Gehlot in the elections, BJP will give ticket to this leader from Sardarpura seat.

इंटरनेट डेस्क। विधानसभा चुनावों में अब तो गिनती का समय बचा है, अक्टूबर में 6 से 8 के बीच कभी भी इसकी घोषणा हो सकती है और इसी बीच भाजपा और कांग्रेस की राजस्थान में भी पूरी तैयारी है। कांग्रेस भी लगातार मंथन करने में जुटी है तो भाजपा भी पीछे नहीं है। वहीं भाजपा का इस बार का ऐजेंडा कैसे भी करके सीएम अशोक गहलोत को चुनाव हराना है और वो उसी की तर्ज पर काम भी कर रहे है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो भाजपा इस बार सीएम अशोक गहलोत के सामने किसी ऐसे उम्मीदवार को उतारना चाहती है जो उन्हें टक्कर दे सके। ऐसे में जोधपुर से गहलोत के सामने एक ही नेता है और वो है केंद्रीय मंत्री गजेेंद्र सिंह। वैसे भी खबरें यह है की भाजपा इस बार के चुनावों मंे सांसदों को टिकट देने जा रही है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो वैसे भी रविवार देर रात तक पीएम मोदी की मौजूदगी में दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई और इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ किसे चुनाव लड़ाया जाए, इसको लेकर भी मंथन हुआ। ऐसी अटकलें हैं कि जोधपुर के सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत को सरदारपुरा से सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ खड़ा किया जा सकता है। 

pc- jaisalmernews.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.