Rajasthan: 16वीं विधानसभा के पहले ही दिन सदन में काली पट्टी बांधकर पहुंचे कांग्रेस विधायक, कारण जान आप भी रह जाएंगे....

Samachar Jagat | Thursday, 21 Dec 2023 09:02:04 AM
Rajasthan: On the very first day of the 16th Assembly, Congress MLAs arrived in the House wearing black bands, you will also be shocked to know the reason....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की 16वीं विधानसभा का पहला सत्र बुधवार से शुरू हो गया और पहले ही दिन नए विधायकों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। इसके साथ ही कांग्रेस के भी सभी विधायक विधानसभा पहुंचे और यहा शपथ ग्रहण की। इसके साथ ही विधानसभा का पहला विशेष सत्र हंगामे और विरोध के साथ शुरू हुआ।

सत्र शुरू होते ही कांग्रेस के विधायकों ने संसद में विपक्षी सांसदों को निलंबित किए जाने का विरोध जताना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने आक्रामक तेवर भी दिखाएं, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित सभी कांग्रेस के विधायक हाथ पर काली पट्टी बांधकर सदन में पहुंचे थे।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस की ओर से संसद में विपक्षी सांसदों को निलंबित किए जाने का विरोध किया गया। पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने हाथ में काली पट्टी बांधकर शपथ लेते हुए कहा कि कर्तव्य की शपथ! आज सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक के रूप में शपथ लेता हूं, मैं सदैव की भांति अहर्निश सरदारपुरा और राजस्थान की सेवा में समर्पित रहूंगा।

pc- abp news

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.