Rajasthan : राजस्थान के अलवर में रिश्ते तार-तार, 6 साल की बच्ची के साथ 20 साल के पड़ोसी ने किया बलात्कार

Samachar Jagat | Friday, 12 Feb 2021 11:42:40 AM
Rajasthan: Relationship in Alwar, Rajasthan, 6-year-old girl was raped by a neighbor of 20 years

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के अलवर जिले में आज शुक्रवार को एक 6 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। मामले में अलवर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बलात्कारी नाबालिग का पड़ौसी ही बताया जा रहा है।

 

#Rajasthan | A 6-year-old girl allegedly raped by a 20-year-old man from same neighbourhood. FIR registered after complaint was filed. Deputy SP Laxmangarh at site to probe. Minor's medical examination underway & accused has been detained: Tejaswini Gautam, Alwar SP (11.02.2021) pic.twitter.com/RswfCAqadP — ANI (@ANI) February 12, 2021

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, अलवर जिले की पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि ये मामला गुरुवार रात का है। 6 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ बलात्कार करने वाला उसका पड़ौसी ही बताया गया है। 20 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं लक्ष्मणगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक ने पीड़िता से मुलाकात के बाद उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा। अलवर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि राज्य में पिछले कुछ महीनों से आपराधिक गतिविधियां लगातार तेज हो गई हैं। बलात्कार, लूटपाट और हत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। हाल ही आरएसएस के संघचालक को गोली मारने का मामला भी सामने आया।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.