Rajasthan: चुनावों में अशोक गहलोत की मुश्किले बढ़ा सकते है भाजपा के ये दो नेता, बनाई जा रही ये खास रणनीति

Samachar Jagat | Saturday, 30 Sep 2023 08:57:44 AM
Rajasthan: These two BJP leaders can increase the problems of Ashok Gehlot in the elections, this special strategy is being made.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव एक महीने के बाद होने है और ऐसे में भाजपा ने कांग्रेस को हराने के लिए पूरी रणनीति तैयार कर ली है। बता दें की अमित शाह और नड्डा की एक बड़ी बैठक में कंेद्रीय नेता और प्रदेश के नेता मौजूद रहे और इसी बैठक में ये रणनीति तय हुई है। बैठक के बाद से ख़बरें हैं कि राजस्थान चुनाव में बीजेपी ने कांग्रेस को हराने के लिए खास रणनीति बनाई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीजेपी कांग्रेस को हराने के लिए अपने दिग्गजों को चुनाव मैदान में उतार सकती है। खबरें तो यह है की राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को चुनाव में घेरने के लिए भाजपा केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को चुनाव मैदान में उतार सकती है यानी के उन्हें टिकट दे सकती है। 

खबरों की माने तो बीजेपी सीएम गहलोत के खिलाफ केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को उतारने जैसे प्लान पर काम कर रही है। इस रणनीति के तहत गजेंद्र सिंह शेखावत या वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ सरदारपुरा से उतारा जा सकता है। वहीं राजसमंद से सांसद दीया कुमारी को विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी के खिलाफ मैदान में लाया जा सकता है।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.