Rajasthan: जयपुर के आमरे किले में 25 जनवरी को दो बड़ी हस्तियों का होगा मिलन, देश ही नहीं दुनिया की बनी हुई है नजरे

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jan 2024 01:06:41 PM
Rajasthan: Two big personalities will meet on January 25 at Amre Fort in Jaipur, not only the country but the world is on the lookout.

इंटरनेट डेस्क। इस बार के गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर भारत आ रहे फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन 25 जनवरी को जयपुर  की भी यात्रा करेंगे। उनकी इस यात्रा पर उनके साथ पीएम मोदी भी होंगे। खबरों की माने तो दोनों नेता शाम को जयपुर के त्रिपोलिया से सांगानेरी गेट तक रोड शो भी करेंगे।

खबरों की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन दोपहर 2.30 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वे जयपुर के जंतर मंतर और फिर आमेर किला देखने जाएंगे। इसके बाद शाम 5.30 बजे पीएम नरेंद्र मोदी और इमैनुएल मैक्रॉन का जयपुर के त्रिपोलिया गेट से रोड शो आयोजित किया जाएगा।

बता दें की जयपुर में एक महीने के भीतर प्रधानमंत्री का यह दूसरा दौरा होगा। इससे पहले डीजी-आईजी कांफ्रेंस में भी वे शामिल हुए थे और तीन दिनों तक वो जयपुर में ही रहे थे। बता दें की प्रशासनिक अमला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन के स्वागत की तैयारियों में जुट गया है। 

pc- exoticmiles.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.