Rajasthan: एक बार फिर से छिड़ी ईआरसीपी को लेकर जुबानी रंग, गहलोत-गजेन्द्र हुए आमने-सामने

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2024 03:42:54 PM
Rajasthan: War of words regarding ERCP flares up again, Gehlot-Gajendra face to face

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होने से पहले एक बार फिर से ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट (ईआरसीपी) के मुद्दे पर प्रदेश में सियासी पारा गर्म हो गया है। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राजस्थान की राजधानी  जयपुर दौरे के दौरान इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अशोक गहलोत पर इस इस योजना को लटकाने का आरोप लगाया। 

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के इस बयान के बाद पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने अजमेर में आयोजित एक चुनावी सभा में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भाजपा नेता के बयान पर पलटवार करते हुए बोल दिया कि केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ईआरसीपी को राष्ट्रीय प्रोजेक्ट में शामिल नहीं करवा सके। 

इस दौरान पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने तो यहां तक बोल दिया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ईआरसीपी को राष्ट्रीय योजना घोषित करने की घोषणा की थी, लेकिन सत्ता में आने के बाद अपना वादा भूल गए।  इसके बाद केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने पूर्व सीएम के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम उनकी तरह जादूगर नहीं हैं जो छड़ी घुमाई, पानी आ गया, काम होने में टाइम लगता है। 

PC: abplive 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.