प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के बाद की खुदकुशी

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2017 11:20:47 PM
Suicide after shooting girlfriend after killing

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पॉलिटेक्निक के छात्र अपनी प्रेमिका ने गोली मारकर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली।

पुलिस अधीक्षक :ग्रामीण: रमेश भारतीय ने बताया कि रोजा थाना क्षेत्र स्थित इंटीग्रल यूनिवर्सिटी कैंपस (पॉलिटेक्निक) के सामने मैदान में दोपहर पुवायां के बड़ागांव निवासी फिरोज सिद्दीकी (22) ने पहले अपनी पे्रमिका गुंजा शर्मा(20) की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद भी गोली मार ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मैदान में लडक़ा और लडक़ी खड़े थे। तभी गोली चलने की आवाज के साथ लडक़ी गिर गई और उसके बाद लडक़े ने खुद को भी गोली मार ली। अंदेशा है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था लेकिन अलग-अलग समुदाय के होने के कारण उन्होंने आत्महत्या का कदम उठाया। लडक़े के बैग से आठ कारतूस तथा घटनास्थल से तमंचा बरामद हुआ है।

भारतीय ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि फिरोज मैकेनिक्स का कोर्स कर रहा था जबकि लडक़ी सिलाई का कोर्स करने के बहाने घर से निकली थी।पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.