Telangana Elections 2023: शाह का बड़ा वादा, भाजपा की सरकार बनते ही लोगों को कराएंगे राम मंदिर की मुफ्त यात्रा

Samachar Jagat | Monday, 20 Nov 2023 09:55:05 AM
Telangana Elections 2023: Shah's big promise, will provide free visit to Ram temple to the people as soon as BJP government is formed

इंटरनेट डेस्क। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव चल रहे और इन राज्यों में तेलंगाना भी शामिल है। ऐसे में भाजपा ने तेलंगाना में घोषणा पत्र भी जारी कर दिया है और उसमें कई बड़े बड़े वादे भी किए है। ऐसे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वहां घोषणा की कि अगर आगामी विधानसभा चुनाव में भगवा पार्टी सत्ता में आती है तो भाजपा तेलंगाना के सभी लोगों को अयोध्या में राम मंदिर की मुफ्त यात्रा कराएगी।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो गडवाल, नलगोंडा और वारंगल में चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले शाह ने साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधा और पिछले 70 वर्षों से राम मंदिर के निर्माण में बाधा डालने की बात कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंदिर का भूमि पूजन किया है और अब प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को की जाएगी।

शाह ने तेलंगाना में के.चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली बीआरएस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इसने मुसलमानों को धर्म आधारित आरक्षण दिया, जो कि असंवैधानिक है। उन्होंने कहा, भाजपा ने राज्य में अगली सरकार बनने पर धार्मिक आरक्षण को खत्म करने और ओबीसी और एसटी के लिए कोटा बढ़ाने का फैसला किया है।

pc- india tv news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.