भाजपा अपने हितों के लिए राहुल गांधी को 'हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है : Mamata

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2023 09:51:20 AM
BJP trying to make Rahul Gandhi a 'hero' for its own interests: Mamata

बहरमपुर (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्बारा ब्रिटेन में की गई टिप्पणियों के लिए संसद की कार्यवाही बाधित कर उन्हें 'हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है ताकि ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाया जा सके।

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि मुर्शिदाबाद जिले में पार्टी की आंतरिक बैठक में कार्यकर्ताओं को फोन पर संबोधित करते हुए बनर्जी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस भाजपा से लड़ने में नाकाम रही है और पश्चिम बंगाल में भाजपा के साथ उसकी मौन सहमति है। टीएमसी के मुर्शिदाबाद जिला प्रमुख एवं सांसद अबू ताहिर ने पीटीआई-भाषा से कहा, “ हमारी पार्टी की अध्यक्ष ने फोन पर हमारी आंतरिक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा जानबूझकर राहुल गांधी को 'हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है और उनकी टिप्पणी पर संसद की कार्यवाही को बाधित कर रही है।”

सांसद ने मुख्यमंत्री के हवाले से कहा, “ भाजपा अपने हितों की पूर्ति के लिए ऐसा कर रही है ताकि अन्य विपक्षी दल आम लोगों से जुड़े मुद्दों को नहीं उठा सकें। वे राहुल गांधी को विपक्षी खेमे का 'हीरो’ बनाना चाहते हैं।” मुर्शिदाबाद जिले की आंतरिक बैठक रविवार शाम को बहरमपुर पार्टी कार्यालय में हुई। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.