Madhya Pradesh के गुना में बदमाशों ने तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या की

Samachar Jagat | Saturday, 14 May 2022 10:33:54 AM
Three policemen shot dead by miscreants in Madhya Pradesh's Guna

भोपाल : मध्य प्रदेश के गुना जिले में शनिवार तड़के बदमाशों ने तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी। राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना राजधानी भोपाल से करीब 160 किलोमीटर दूर आरोन पुलिस थाने के तहत आने वाले क्षेत्र में तड़के करीब तीन बजे हुई, जब पुलिसकर्मी बदमाशों को पकड़ने गए थे।

गृह मंत्री ने पत्रकारों को बताया, ''कुछ बदमाशों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर पुलिस का एक दल गुना जिले में आरोन पुलिस थाने के तहत आने वाले एक स्थान पर पहुंचा। पुलिसकर्मियों ने बदमाशों को चारों ओर से घेर लिया, जिसके बाद उन्होंने पुलिसकर्मियों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें तीन पुलिसकर्मी मारे गए।’’

सूत्रों ने बताया कि पुलिस दल ऐसी खबरें मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचा था कि दुर्लभ प्रजाति के चार हिरणों को कुछ बदमाशों ने मार डाला है।
मिश्रा के मुताबिक, गोलीबारी में पुलिस सब-इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव और दो कांस्टेबल निलेश भार्गव तथा संतराम मीणा की मौत हो गई।
उन्होंने कहा, ''यह घटना दुखद और हृदय विदारक है। अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं, जिससे एक मिसाल कायम होगी।’’

इस बीच, मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान इस घटना के संबंध में अपने आवास पर सुबह साढ़े नौ बजे एक उच्च स्तरीय आपातकालीन बैठक करेंगे। अधिकारी के अनुसार, डीजीपी, गृह मंत्री, मुख्य सचिव और अन्य अधिकारी समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बैठक में शामिल होंगे। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.