ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हैक, इस मशहूर शख्स की पोस्ट की फोटो

Samachar Jagat | Monday, 19 Jul 2021 11:34:12 AM
Twitter account of Owaisi's party AIMIM hacked, photo of this famous man posted

नई दिल्ली: ट्विटर पिछले कुछ सालों से विवादों में घिर गया है, वहीं रविवार को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया. हैकर्स ने पार्टी का नाम बदलकर एलोन मस्क का नाम रख दिया। इतना ही नहीं उन्होंने ट्विटर डीपी पर एलोन मस्क की एक तस्वीर भी डाली। एलोन मस्क दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं। वह स्पेसएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक हैं।

वही केंद्रीय ट्विटर ने रविवार को एआईएमआईएम के उत्तर प्रदेश प्रमुख के ट्विटर अकाउंट पर भी प्रतिबंध लगा दिया। हालांकि, इसे अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया था। फिर, इसे खोला गया। ओवैसी ने हाल ही में घोषणा की थी कि उनकी पार्टी यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके लिए उन्होंने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ मिलकर यूपी में स्टेक रिजॉल्यूशन फ्रंट बनाया है। इसमें छोटी पार्टियों के शामिल होने की उम्मीद है। हालांकि ओवैसी के इस ऐलान के बाद वे विपक्षी दलों के निशाने पर भी हैं.


हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि वह 2022 के विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ को सीएम नहीं बनने देंगे। ओवैसी की चुनौती पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था, ''ओवैसी बड़े नेता हैं, वह देश के भीतर प्रचार करते हैं. उन्हें एक खास समुदाय का समर्थन है, लेकिन वे उत्तर प्रदेश के भीतर बीजेपी को चुनौती नहीं दे सकते. इसके मुद्दे, मूल्य। हम उनकी चुनौती को स्वीकार करते हैं।''



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.