Weather update: राजस्थान में कोहरे और शीतलहर का डबल अलर्ट जारी, 21 जनवरी को घरों से निकलना होगा मुश्किल

Samachar Jagat | Saturday, 20 Jan 2024 09:33:21 AM
Weather update: Double alert issued for fog and cold wave in Rajasthan, it will be difficult to leave homes on January 21

इंटरनट डेस्क। राजस्थान में कड़ाके की ठंड से लोगों को अभी राहत की उम्मीद नहीं है। लगातार सर्दी बढ़ती जा रही है और लोगों को परेशानी का सामाना भी करना पड़ रहा है। इसके साथ ही लोग सुबह और शाम को अलाव का सहारा लेते नजर आ रहे है। वहीं कोहरे के कारण भी लोगों को परेशानी हो रही है। 

मौसम विभाग की मानें तो कुछ दिन सर्दी और कोहरे का प्रभाव दिखेगा। कई जिलों के लिए कोहरे और घने कोहरे का अलर्ट जारी किया गया है। जयपुर मौसम विज्ञान केंद्र की माने तो 21 जनवरी तक कई जिलों के लिए ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी किया है। इसमें अति शीत दिन, अति घना कोहरा का का अलर्ट जारी किया है ।

वहीं मौसम विभाग ने आज 20 जनवरी का डबल अलर्ट जारी करते हुए अलवर, भरतपुर, धौलपुर, झुंझुनूं, करौली, चूरू, हनुमानगढ़ और श्री गंगानगर में ऑरेंज अलर्ट जारी किया। वहीं येलो अलर्ट जारी करते हुए दौसा, जयपुर, सवाईमाधोपुर, सीकर, टोंक और बीकानेर में शीतलहर का अलर्ट जारी किया है। 21 जनवरी के लिए 11 जिलों में शीतलहर, शीतदिन और घने कोहरे का अलर्ट जारी किया गया है।

pc- angindianews.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.