Weather Update: राजस्थान में आने वाले तीन दिनों तक घर से निकलना हो सकता है मुश्किल, यहां चलेगी शीतलहर, छाएगा घना कोहरा

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Jan 2024 08:16:36 AM
Weather Update: It may be difficult to leave the house for the next three days in Rajasthan, cold wave will prevail here, dense fog will prevail.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के कई जिलों में कड़ाके की ठंड का दौर जारी है। बात राजधानी जयपुर की करंे तो दो से तीन दिन की राहत के बाद आज फिर से मौसम बदल गया है। सुबह से ही ठंडी हवाओं का दौर जारी है और एक बार फिर से कोहारा देखा गया है। वहीं प्रदेश के कई जिलों में पारा जमाव बिंदु पर है। 

मौसम विभाग के अनुसार राजस्थान में पूर्वी हवाओं के प्रभावी होने से पूर्वी, उत्तरी और पश्चिमी भागों में आगामी दो-तीन दिन घना से अति घना कोहरा रहने के आसार हैं। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के शेखावाटी और आसपास के क्षेत्रों में आगामी तीन-चार दिन तक न्यूनतम तापमान कहीं-कहीं चार डिग्री सेल्सियस से भी नीचे दर्ज किया जा सकता है। 

वहीं आगामी एक सप्ताह तक राज्य में मौसम पूरी तरह से शुष्क रहेगा। इसके साथ ही मौसम विभाग ने मंगलवार को भी प्रदेश के श्रीगंगानगर में शीतलहर दर्ज की है। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के अलवर, भरतपुर, दौसा, धौलपुर, झुंझुनूं, करौली, सीकर, चूरू और हनुमानगढ़ में अगले तीन-चार दिन घना कोहरा रहने के साथ ही कहीं-कहीं शीतलहर भी चल सकती है। 

pc- moneycontrol.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.