बंगाल में बिना 'हिंसा' के कब होंगे चुनाव? अब भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्र पॉल के काफिले पर हमला

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 12:49:43 PM
When will elections be held in Bengal without 'violence'? Now the convoy of BJP candidate Agnimitra Paul was attacked

कोलकाता: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद मंगलवार को पांच राज्यों की पांच सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं. इसमें एक लोकसभा और चार विधानसभा सीटें हैं। जिन राज्यों में उपचुनाव के लिए मतदान हो रहा है, उनमें पश्चिम बंगाल (आसनसोल लोकसभा सीट), बंगाल (बल्लीगंज विधानसभा), छत्तीसगढ़ (खैरगढ़ विधानसभा सीट), बिहार (बोछान विधानसभा) और महाराष्ट्र (कोल्हापुर उत्तर विधानसभा) शामिल हैं। आपको बता दें कि उपचुनाव के नतीजे 16 अप्रैल को आएंगे.

#WAT उप-प्रवर्तन गलत तरीके से असुरक्षित संचार प्रणाली ने असुरक्षित हमले से बचाव किया। pic.twitter.com/GTuOwylzrk


 

वहीं पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट और बालीगंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी है. इसके साथ ही बिहार के बोचाहन, महाराष्ट्र की कोल्हापुर उत्तर विधानसभा सीट और छत्तीसगढ़ की खैरागढ़ विधानसभा सीट पर भी वोट डाले जा रहे हैं. बंगाल के आसनसोल उपचुनाव के लिए मतदान के दौरान कुछ अज्ञात हमलावरों ने आसनसोल से भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल के काफिले पर पथराव किया।

भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्र पॉल ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लोगों ने हम पर हमला किया, वाहन पर हमला किया, हमारे लोग घायल हुए। टीएमसी डरी हुई है इसलिए यह सब कर रही है और प्रशासन सब कुछ मूकदर्शक बनकर देख रहा है. मेरे सुरक्षा गार्ड पर भी हमला किया गया है। आपको बता दें कि बंगाल में विधानसभा चुनाव के दौरान भीषण हिंसा हुई थी, जिसमें बीजेपी समर्थकों को चुन-चुन कर निशाना बनाया गया था, जिससे हजारों लोग (जिनमें से ज्यादातर हिंदू थे) पड़ोसी राज्यों में भाग गए थे. .



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.