BAN v/s PAK 2nd T-20 : बांग्लादेश के ओपनर सैफ हसन डेब्यू के बाद दूसरे ट्वेंटी-20 में भी शून्य पर पवेलियन लौटे, बांग्लादेश ने 17 रन पर गंवाए दो विकेट

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 01:55:47 PM
BAN v/s PAK 2nd T20: Bangladesh opener Saif Hasan returned to the pavilion for zero in the second Twenty20 after his debut, Bangladesh lost two wickets for 17 runs

स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज का दूसरा ट्वेंटी-20 मैच आज शनिवार को ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम पर खेला जा रहा है। बांग्लादेश के कप्तान मेहमुदुल्लाह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। वहीं दूसरे ट्वेंटी-20 में पाकिस्तान की टीम पहले फिल्डिंग करेगी। पाकिस्तान अभी सीरीज में 1-0 से आगे है। कल पहले ट्वेंटी-20 में डेब्यू मैच खेलने वाले बांग्लादेश के ओपनर सैफ हसन लगातार दूसरे ट्वेंटी-20 में शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं। लगातार दूसरे मैच में शून्य पर आउट होकर सैफ हसन की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एंट्री बेहद खराब हुई है। बांग्लादेश ने तीन ओवर में 17 रन पर दो विकेट गंवा दिये हैं। 

बांग्लादेश के ओपनर मोहम्मद नईम 2 रन बनाकर मोहम्मद वसीम की गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। वहीं सैफ हसन को शून्य पर शाहीन शाह अफरिदी ने पगबाधा आउट किया। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद वसीम और अफरिदी को एक-एक सफलता मिली। 

कल मैच शाम 5 बजे खत्म हुआ था। ऐसे में दोनों ही टीमें मात्र 20 घंटे के अंतराल के बाद फिर से क्रिकेट के मैदान पर उतरी। सीरीज में रोमांच बनाए रखने के लिए बांग्लादेश को ये मैच जीतना होगा। कल खेले गए पहले ट्वेंटी-20 मैच में बांग्लादेश के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। एक समय ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान को पहले ही ट्वेंटी-20 में आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की तरह बांग्लादेश से हार का सामना करना पड़ेगा लेकिन पाकिस्तान के मिडिल आर्डर बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आखिरकार पाकिस्तान को फतह दिला ही दी। 

 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.