बड़ी खबर: कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच ही शुरू होने जा रहा है क्रिकेट

Samachar Jagat | Friday, 15 May 2020 09:33:19 AM
Big news: cricket is going to start between the corona virus infection

खेल डेस्क। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच ही अब एक बार फिर से क्रिकेटर शुरू होने जा रहा है। कोरोना वायरस महामारी के बीच पहला टूर्नामेंट अब वेस्टइंडीज में इसी माह से शुरू होने जा रहा है। 22 मई से विंसी टी10 प्रीमियर लीग का आयोजन किया जाएगा। इसमें अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेटर भी हिस्सा लेंगे। 

श्रीनाथ के नाम दर्ज है ये बदकिस्मत विश्व रिकॉर्ड

सेंट विंसेंट में 22 से 30 मई तक आयोजित फे्रंचाइजी आधारित इस लीग में 6 टीमें हिस्सा लेंगी। हालांकि इस टूर्नामेंट के दौरान गेंद पर थूक (लार) लगाने पर प्रतिबंध रहेगा। सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए इस टूर्नामेंट के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति होगी।

आईपीएल के आयोजन के लिए अब बीसीसीआई कर रही है ऐसा, टूर्नामेंट के रद्द होने से होगा इतने करोड़ का नुकसान 

15 मार्च के बाद यह पहला मौका होगा जब आईसीसी के पूर्णकालिक सदस्य देश में किसी क्रिकेट लीग का आयोजन किया जा रहा है। इस लीग में वेस्टइंडीज के कई अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट भी हिस्सा लेंगे। इस टूर्नामेंट में 30 मैच खेले जाएंगे। गौरतलब है कि दुनिया में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.