क्यूबा के फर्नांडिस फिर भारत में, BFI के साथ काम करने के इच्छुक

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 04:12:53 PM
cuban coach Fernandes in India willing to work with the BFI

नई दिल्ली। एशियाई खेलों में एल सरिता देवी प्रकरण में अपनी भूमिका के लिए दो साल का प्रतिबंध झेलने वाले भारत के पूर्व क्यूबाई कोच ब्लास इग्लेसियास कोचों की क्लीनिक के लिए फिर यहां लौटे हैं और फिर से भारतीय टीम के साथ जुडऩे के इच्छुक भी हैं।

समझा जाता है कि भारतीय मुक्केबाजी महासंघ ने उनके नाम का सुझाव दिया है और उनकी वापसी पर विचार किया जा रहा है । यह पूछने पर कि क्या उन्होंने बीएफआई से इस बारे में बात की , उन्होंने कहा, मैने कुछ सुझावों पर बात की है लेकिन अभी कोई स्थिति को लेकर स्पष्ट नहीं है । देखता हूं कि आगे क्या होता है।

फर्नांडिस उस समय रिंगसाइड में थे जब एशियाई खेलों के सेमीफाइनल में सरिता अपना मुकाबला हार गई थी। सरिता के साथ वह भी अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके थे। उन पर अनुशासनहीनता के कारण 2000 स्विस फ्रेंक्स का जुर्माना भी लगाया गया। उन्होंने यह भी कहा कि वापसी की दशा में भी वह कुछ समय टीम के साथ यात्रा नहीं कर सकेंगे।

उन्होंने कहा, यदि मैने वापसी की तो मैं पूरी तरह से भारत में रहना चाहूंगा। मैं जूनियर, सब जूनियर और सीनियर्स को भी प्रशिक्षण देना चाहता हूं लेकिन यात्रा नहीं करना चाहता । एआईबीए ने मुझ पर दो साल का प्रतिबंध लगाया था और अच्छा होगा कि मैं अंतरराष्ट्रीय दौरे ज्यादा नहीं करूं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.