David Warner: साल के पहले ही दिन डेविड वॉर्नर ने किया संन्यास का ऐलान, अब नहीं खेलेंगे वनडे क्रिकेट

Samachar Jagat | Monday, 01 Jan 2024 12:17:43 PM
David Warner: David Warner announced his retirement on the very first day of the year, will no longer play ODI cricket.

इंटरनेट डेस्क। साल 2023 में ऑस्ट्रेलिया टीम ने वर्ल्ड कप जीतकर एक बड़ा कारनामा कर दिखाया। लेकिन साल 2024 के पहले ही दिन टीम ऑस्ट्रेलिया के एक धुरंधर खिलाड़ी ने रिटायरमेंट का ऐलान भी कर दिया। जी हां ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट से भी रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है।

बता दें की भारत के खिलाफ अहमगदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया वर्ल्ड कप 2023 फाइनल उनका आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच था। वे 3 जनवरी से आखिरी टेस्ट मैच देश के लिए खेलने वाले हैं। पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला डेविड वॉर्नर का रेड बॉल क्रिकेट में अंतिम टेस्ट मैच होगा।

जिसका ऐलान वे आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान कर चुके थे।। मीडिया रिपोटर्स की माने तो डेविड वॉर्नर ने घोषणा की है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में अपने विदाई टेस्ट मैच से पहले वनडे क्रिकेट से भी संन्यास ले लेंगे। सोमवार की सुबह नए साल के मौके पर अंतिम टेस्ट मैच से पहले पत्रकारों से बात करते हुए वॉर्नर ने कहा कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का एक महान निर्णय लिया है। टेस्ट से रिटायर हो रहे बाएं हाथ के इस ओपनर ने यह भी कहा कि वह एकदिवसीय प्रारूप से भी संन्यास ले लेंगे।

pc- espncricinfo.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.