IPLके लिए पूरी तरह फिट और तैयार: हार्दिक

Samachar Jagat | Thursday, 17 Sep 2020 02:00:02 PM
Fully fit and ready for IPL: Hardik

दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियन्स के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा है कि उन्होंने अपने फिटनेस पर काफी मेहनत की है और वह शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से आईपीएल 2०2० के लिए तैयार हैं। पांड्या 2०19 में पीठ में चोट की वजह से क्रिकेट से दूर थे।

अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी कौशल के लिए मशहूर पांड्या को बहुत कम समय में तेजी से मैच पलटने की क्षमता के लिए जाना जाता है। वह गत विजेता मुंबई इंडियंस के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। उन्होंने मुंबई इंडियन्स के ट्विटर से पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, ''जिस तरह से मैं गेंद को अभी हिट कर रहा हूं, या मैं जिस मानसिक स्थिति में हूं, यह बस थोड़े ही समय है कि बात है और बहुत जल्द ही सब कुछ सही हो जाएगा। ’’

26 वर्षीय आलराउंडर पांड्या ने कहा, ''मैं खेल से कितना भी दूर चला जाऊं या फिर मैं कितना भी समय इससे अलग रहूं मुझे वापसी करने पर दिखाना होगा कि मैं खेल के लिए फिट हूं। मैंने बहुत अच्छी तैयारी की है और मुझे लगता है आगे चीजें बेहतर होंगी। ’’

उल्लेखनीय है कि पिछले साल नवंबर में पांड्या की लंदन में पीठ की सर्जरी हुई थी जिसके बाद वह कुछ महीने खेल से बाहर रहे। इस साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से उनकी वापसी होनी थी लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण सीरीज रद्द हो गई थी।

उन्होंने कहा, ''जीवन में एक बात का एहसास हो गया है कि मुझे अब चोटों के साथ जीना है। कोई भी घायल नहीं होना चाहता है लेकिन मैं इस बात को स्वीकार करता हूं कि मैं जो करता हूं चोटें उसका एक हिस्सा रहेगा।’’ उन्होंने कहा, '' मुझे चोटिल होने से काफी कुछ सीखने को भी मिला कि कैसे जीवन में हमेशा प्रयासरत और प्रेरित रहना है।’’ (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.