IND Vs ENG: '' सीरीज जीतने के लिए विराट कोहली को ''शांत'' रखना है'', जो रूट

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Sep 2021 10:37:02 AM
IND Vs ENG: ''Have To Keep Virat Kohli

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने मंगलवार को कहा कि अगर उनकी टीम पांच मैचों की सीरीज जीतना चाहती है तो उन्हें बाकी के दो टेस्ट मैचों में भारतीय कप्तान विराट कोहली को शांत रखना होगा। सीरीज अब तीसरे टेस्ट के बाद 1-1 से बराबरी पर है। कोहली ने अभी तक चल रही श्रृंखला में सिर्फ एक अर्धशतक का स्कोर बनाया है, जिसमें जेम्स एंडरसन ने उन्हें दो बार आउट किया है।

उन्होंने कहा, 'इसका श्रेय हमारे गेंदबाजी आक्रमण को जाता है, विराट विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं इसलिए इसका श्रेय गेंदबाजी समूह को दिया जाना चाहिए। हम उसे शांत रखने में सफल रहे हैं, यह हमारे गेंदबाजी समूह का एक बहुत अच्छा प्रयास है और अगर हमें यह श्रृंखला जीतनी है तो हमें इसे जारी रखना होगा। हमने उसे आउट करने के तरीके खोजे हैं, वह एक अच्छा खिलाड़ी है और उसने टेस्ट क्रिकेट में जबरदस्त काम किया है, हमें सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को पाने के तरीकों पर गौर करना होगा। आउट," रूट ने मंगलवार को एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा।


 
भारत ने अपनी वापसी जारी रखने की उम्मीद की होगी जो शुक्रवार को लीड्स में तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन से शुरू हुई थी, चौथे दिन की शुरुआत में स्कोर 215/2 के साथ। लेकिन यह ठीक नहीं रहा, क्योंकि इंग्लैंड के गेंदबाजों ने फायरिंग की और शनिवार को पहले सत्र में खेल को एक पारी और 76 रन से जीतकर खेल को बंद कर दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.