Ind vs Aus: भारत ने पहली पारी में बनाए दो विकेट पर 62, ऑस्ट्रेलिया से है इतने रन पीछे 

Samachar Jagat | Saturday, 16 Jan 2021 01:42:43 PM
India scored 62 for two in the first innings

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के ब्रिस्बेन में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के बारिश से प्रभावित दूसरे दिन भारत ने दो विकेट पर 62 रन बना लिए हैं। भारतीय टीम अभी भी ऑस्ट्रेलिया के स्कोर 369 से 307 रन पीछे है। भारतीय टीम के दोनों ही सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल पवेलियन लौट चुके हैं। रोहित शर्मा ने 74 गेंदों पर 44 रन बनाए। इस पारी में उन्होंने छह चौके लगाए। जबकि शुभमन गिल केवल सात रन ही बना सके। 

बारिश के कारण दिन का खेल समाप्त होने तक चेतेश्वर पुजारा आठ और कप्तान अजिंक्या रहाणे दो रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे। ऑस्ट्रेलिया की ओर से पैट कमिंस और नाथन लियोन ने एक-एक विकेट लिया।  इससे पहले टी नटराजन, वाशिंगटन सुन्दर और शार्दुल ठाकुर की शानदार गेंदबाज के दम पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 369 रन पर ही रोक दिया है।

टी नटराजन ने 78 रन देकर तीन विकेट और ऑलराउंडर वाशिंगटन सुन्दर ने 89 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। वहीं तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर 94 रन देकर तीन विकेट हासिल करने में सफल रहे। एक विकेट मोहम्मद सिराज को मिला।  ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टार बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (108) की शानदार शतकीय पारी के बाद कप्तान टिम पेन (50) ने अर्धशतकीय पारी खेली। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.