IPL-14: कोलकाता नाइटराइडर्स ने तोड़ा हार का क्रम, पंजाब को पांच विकेट से हराया

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Apr 2021 09:20:27 AM
IPL-14: Kolkata Knight Riders broke the order of defeat

खेल डेस्क। गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के कप्तान इयोन मोर्गन की कप्तानी पारी (नाबाद 47) के दम पर कोलकाता नाइटराइडर्स ने पंजाब किंग्स को पांच विकेट से शिकस्त देकर आईपीएल-14 में अपनी हार का क्रम तोड़ा। इससे पहले उसे लगातार चार मैचों में हार मिली थी।

पंजाब ने मयंक अग्रवाल (31) और क्रिस जॉर्डन (30) की पारियों के दम पर पहले खेलते हुए निर्धारित बीस ओवरों में नौ विकेट पर केवल 123 रन ही बना सकी।  जवाब में इयोन मोर्गन और राहुल त्रिपाठी (41) की शानदार पारियों के दम पर दो बार की चैम्पियन केकेआर ने 16.4 ओवरों में पांच विकेट पर 126 रन बना आसान जीत दर्ज की। केकेआर की यह छह मैचों में केवल दूसरी जीत है। 

राहुल त्रिपाठी और कप्तान मोर्गन ने चौथे विकेट के लिए 66 रन की साझेदारी कर टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। त्रिपाठी ने 32 गेंद में सात चौकों की मदद से 41 रन बनाए। जबकि मोर्गन ने 40 गेंदों में चार चौकों और दो छक्कों की सहायता से नाबाद 47 रन बनाए। दिनेश कार्तिक ने छह गेंद में नाबाद 12 रन का योगदान दिया।  इससे पहले केकेआर की ओर से प्रसिद्ध कृष्णा ने सर्वाधिक तीन तथा सुनील नारायण और पैट कमिन्स ने दो-दो विकेट लिए। 
 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.