द्रविड़ और जोशी के सामने Ishant ने दो घंटे तक की गेंदबाजी

Samachar Jagat | Thursday, 19 Nov 2020 02:00:01 PM
Ishant bowled for two hours in front of Dravid and Joshi

बेंगुलुरु। भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने चयनकर्ता प्रमुख सुनील जोशी और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के अध्यक्ष राहुल द्रविड़ की उपस्थिति में बुधवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दो घंटे तक गेंदबाजी की और इस दौरान वह पूरी तरह फिट नजर आए।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक पर्यवेक्षक ने इसकी जानकारी देते हुये कहा, ''इशांत फिट दिखाई दिये।’’ इशांत अपनी फिटनेस को बेहतर करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं ताकि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेल सकें। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से एडिलेड में होगी।

इशांत आज सुबह कॉर्पोरेट क्रिकेट मैच के लंच ब्रेक के दौरान स्टेडियम में पिच के एक तरफ गेंदबाजी कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने कुछ स्ट्रेचिग रूटीन का पालन किया और फिर फील्डिग के लिए वापस आ गये। इस दौरान मैदान की सीमा के बाहर उनकी सुनील जोशी के साथ लंबी बातचीत भी हुई।

इशांत ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह फिट होने की कोशिश कर रहे हैं। उनका नाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल है लेकिन इसके लिए उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। आज उनकी फिटनेस को लेकर अच्छे संकेत मिले क्योंकि वह छह ओवरों की गेंदबाजी करने के दौरान कहीं पर भी अपनी फिटनेस को लेकर असहज नहीं नजर आए।

भारतीय गेंदबाज अपनी चोट के कारण आईपीएल बीच में छोड़कर दुबई से लौटने के बाद चिन्नास्वामी स्टेडियम के परिसर में स्थित एनसीए में रह रहे हैं। उन्होंने दुबई में अभ्यास सत्र के दौरान पसलियों में दर्द की शिकायत की थी। वह अपनी चोट के कारण सिर्फ एक मैच खेलने के बाद नौ अक्टूबर को आधिकारिक रूप से आईपीएल से बाहर हो गये थे। (एजेंसी)   



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.