Lahiri की सैंडरसन गोल्फ में शानदार शुरुआत

Samachar Jagat | Friday, 02 Oct 2020 02:30:02 PM
Lahiri's grand debut at Sanderson Golf

मिसीसिपी। भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी ने सैंडरसन फार्म्स गोल्फ चैंपियनशिप में शानदार शुरुआत करते हुए पहले दौर में छह अंडर 66 का कार्ड खेला और वह संयुक्त सातवें स्थान पर हैं। लाहिड़ी ने इस दौरान एक भी बोगी नहीं की और यह पिछले चार साल में उनकी सबसे अच्छी शुरुआत है।

वह संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चार्ली होफमैन, जिमी वाकर, केविन चैपल और मौजूदा चैंपियन सेबेस्टियन मुनोज से दो शॉट पीछे हैं। इन सभी ने समान आठ अंडर 64 का कार्ड खेला। मैट गिलिजिक सात अंडर के साथ पांचवें स्थान पर है जबकि लाहिड़ी जे टी पोस्टन, कीगन ब्राडली, कैमरन डेविस और टेलर गूच के साथ संयुक्त सातवें स्थान पर हैं।

इस चैंपियनशिप में दूसरी बार भाग ले रहे लाहिड़ी ने बाद में कहा, ''मैं इस तरह की शुरुआत ही चाहता था। पिछले दो टूर्नामेंट में हालांकि मैंने अच्छा खेल दिखाया था लेकिन अपेक्षित शुरुआत हासिल नहीं कर पाया था। इसलिए यहां पहले दौर में एक भी बोगी नहीं करने से मैं खुश हूं। ’’ (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.