अब इस रूप में क्रिकेट की नई पारी शुरू करना चाहते हैं युवराज सिंह

Samachar Jagat | Tuesday, 19 May 2020 09:10:42 AM
Now Yuvraj Singh wants to start a new innings of cricket in this form

खेल डेस्क। भारतीय टीम को दो विश्व कप जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह ने अब भविष्य के अपने प्लान को लेकर खुलासा किया है। अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके युवराज सिंह अब कोच के रूप में अपनी नई पारी शुरू करना चाहते हैं। 

खूबसूरती के मामले में अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं ये तीन महिला क्रिकेटर

इंग्लैंड के पूर्व स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम पर बात करते हुए युवराज सिंह ने कहा कि मैं कॉमेंट्री से ज्यादा कोचिंग में दिलचस्प हूं। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह कोच के रूप में खिलाडिय़ों की मानसिकता पर काम कर सकते हैं, खासकर एकदिवसीय और टी-20 क्रिकेट फॉर्मेट में जिसमें उन्हें दशकों से महारत हासिल है। 

खुशखबरी: केन्द्र सरकार ने अब दे दी ये अनुमति, क्या अब हो पाएगा आईपीएल?

भारतीय टीम को टी-20 विश्व कप 2007 और वनडे विश्व कप 2011 जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले युवराज ने कहा कि मै शायद मेंटॉर के तौर पर शुरुआत कर सकता हूं और अगर यह अच्छा रहा थो फुल टाइम कोचिंग। युवराज सिंह के नाम टी-20 क्रिकेट में दो विश्व रिकॉर्ड दर्ज हैं। उनके नाम सबसे तेज अर्धशतक बनाने के साथ ही एक ओवर में लगातार छह छक्के लगाने का भी विश्व रिकॉर्ड दर्ज है। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.