Prasidh Krishna Corona Positive : कल टीम इंडिया में शामिल होने की सूचना मिली और आज ये क्रिकेटर हो गया कोरोना से संक्रमित? रिपोर्ट पॉजिटिव निकली

Samachar Jagat | Saturday, 08 May 2021 02:31:15 PM
Prasidh Krishna Corona Positive: Yesterday it was reported to join Team India and today this cricketer became infected with Corona, report turned out positive

स्पोर्ट्स डेस्क। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए कल ही भारतीय टीम में शामिल किए गए तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा आज शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके लिए ये खबर चौंकाने वाली है। क्योंकि कल ही उनको चयन की खुशखबरी मिली थी। वहीं आज उन्होंने कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने की दुखद सूचना मिली है। ऐसे में उनका चयन के बारे में बीसीसीआई जल्द ही कोई फैसला लेगी। क्योंकि 25 मई से टीम इंडिया को लंदन में बायो बबल में 8 दिन रहना होगा। इसके बाद 10 दिन का क्वारंटीन भी होगा। 

 

KKR and India pacer Prasidh Krishna tests COVID-19 positive

Read @ANI Story | https://t.co/14JVdbRRSM pic.twitter.com/AtvTHVKOjd

— ANI Digital (@ani_digital) May 8, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कृष्णा केकेआर के चौथे ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं, जो इस साल कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। उनसे पहले न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिम सीफर्ट, संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। 

कृष्णा का चयन फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में किया गया है। हालांकि उन्हें स्टैंडबाय गेंदबाज के तौर पर टीम में जगह मिली है। अभिमन्यु ईश्वरन, आवेश खान और अर्जन नगवासवाला भी उनके साथ स्टैंडबाय में ही मौजूद रहेंगे।  

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.