गुजरात टाइटंस से आज भिड़ेगा राजस्थान, दोनों टीमों में हो सकता है ये बदलाव, देखें संभावित प्लेइंग इलेवन

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 02:35:41 PM
Rajasthan to take on Gujarat Titans today, both teams may have these changes, see possible playing XI

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 का 24वां मैच राजस्थान रॉयल्स (आरआर) और गुजरात टाइटंस (जीटी) के बीच मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर दोनों टीमों की नजर पॉइंट टेबल पर होगी। राजस्थान और गुजरात दोनों ने अब तक 3-3 मैच जीते हैं और 6 अंक हासिल किए हैं, लेकिन बेहतर बारिश के चलते राजस्थान रॉयल्स पहले स्थान पर है, जबकि गुजरात टाइटंस 5वें नंबर पर है। राजस्थान ने लखनऊ सुपर जायंट्स को हराकर यहां तक ​​पहुंचाया है। (एलएसजी) अपने पिछले मैच में तीन रनों के अंतर से, जबकि गुजरात अपना पिछला मैच सनराइजर्स हैदराबाद से हार गया था और यह सीजन की उनकी पहली हार थी।

ऐसे में हार्दिक पांड्या की यह टीम जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी. ऐसे में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव की संभावना है। आरआर ने अपने पिछले मैच में दक्षिण अफ्रीका के रोप वैन डेर डूसन को मौका दिया था। लेकिन उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं दिखाया। ऐसे में आज टीम नीशम को फाइनल इलेवन में जगह दे सकती है। नीशम के आने से राजस्थान को गेंदबाजी में भी अतिरिक्त विकल्प मिलेगा। वहीं अगर टीम मिशेल को मौका देती है तो उनकी बल्लेबाजी और मजबूत होगी.


 
गुजरात टाइटंस आज विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड को आराम देकर रिद्धिमान साहा को अंतिम एकादश में जगह दिला सकती है। वेड का बल्ला आईपीएल 2022 में अब तक कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है. ऐसे में अब गुजरात साहा को ज्यादा मौके दिए बगैर उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह देना चाहेगा.

राजस्थान रॉयल्स (संभावित प्लेइंग इलेवन): जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रोप वैन डेर डूसन/जिमी नीशम/डेरिल मिशेल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, कुलदीप सेन, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा , युजवेंद्र चहली

गुजरात टाइटंस (संभावित प्लेइंग इलेवन): रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, दर्शन नालकांडे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.