प्रमोशनल इवेंट के दौरान Shakib ने फैंस पर आपा खोया

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2023 03:18:53 PM
Shakib loses his temper on fans during promotional event

बांग्लादेश के शाकिब अल हसन निस्संदेह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे प्रमुख ऑलराउंडरों में से एक हैं। T20I और टेस्ट में बांग्लादेश के नेता के रूप में, शाकिब T20I और ODI में एक ऑलराउंडर के रूप में टॉप रैंक रखते हैं।  

शाकिब ने बांग्लादेश के लिए अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए ध्यान आकर्षित किया है, लेकिन उनके व्यवहार ने उन्हें क्रिकेट समुदाय में एक विवादास्पद व्यक्ति बना दिया है। 

इस हफ्ते की शुरुआत में शाकिब एक और विवाद में फंस गए। एक फैंस को मारते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे फैंस और आलोचकों में समान रूप से नाराजगी फैल गई। यह घटना चटोग्राम में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान हुई, जहां अपने प्रिय स्टार की एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई थी।

हंगामे के बीच शाकिब अपना आपा खोते नजर आए और एक फैन पर जमकर बरसे और बार-बार कैप से उन पर वार किया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल गई और उनकी निंदा हुई।

बांग्लादेश के लिए शाकिब की आखिरी उपस्थिति इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20ई में थी। चटोग्राम के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में दर्शकों को छह विकेट से हराकर टीम विजयी हुई।

शाकिब ने प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए चार ओवर में 26 रन देकर 1 विकेट लिया। इसके बाद उन्होंने बांग्लादेश के 157 रनों के पीछा के दौरान 24 गेंदों पर 34 रन बनाकर नाबाद रहते हुए अपनी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। बांग्लादेश ने दो ओवर शेष रहते अपने लक्ष्य को सफलतापूर्वक हासिल कर लिया। नजमुल शंटो को उनके शानदार अर्धशतक के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया, जिन्होंने पीछा करने के दौरान सिर्फ 30 गेंदों पर 51 रन बनाए।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.