IPL 2022 / महेंद्र सिंह धोनी से मिले हार्दिक पंडया, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर लिखी दिल छूने वाली बात

Samachar Jagat | Monday, 18 Apr 2022 03:41:44 PM
Sharing a photo with IPL 2022 / Mahi Hardik was overwhelmed, people washed away after reading the caption

रविवार को सीएसके और गुजरात टाइटंस के बीच मैच से पहले हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपनी और धोनी की एक तस्वीर साझा की, जिसे वह अब ट्रोल कर रहे हैं।

  • हार्दिक पांड्या ने शेयर की धोनी के साथ तस्वीरें
  • लोगों ने पंड्या को किया ट्रोल
  • गुजरात टाइटंस ने सीएसके को हराया
  • हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ शेयर की तस्वीरें

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस अपने डेब्यू सीजन में कमाल कर रही है। यह टीम पॉइंट टेबल में पहले स्थान पर है। डबल हेडर मैच के दूसरे मैच में रविवार को गुजरात टाइटंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हुआ। मैच शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी के बीच भाईचारा चल रहा था, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 

सोशल मीडिया पर पंड्या-धोनी का भाईचारा
IPL 2022 का 29वां मैच कल यानी रविवार 17 अप्रैल को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच से पहले गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा कि- माई मेन मैन।

हार्दिक पांड्या द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को कई फैंस ने पसंद किया तो कई फैंस ऐसे भी हैं जिन्होंने हार्दिक पांड्या को ट्रोल किया। तो आइए जानते हैं फैंस का रिएक्शन।

फैंस का रिएक्शन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.