Shubman Gill ने किया उनकी क्रश के बारे में खुलासा

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2023 04:01:04 PM
Shubman Gill disclosed about his crush

भारत के एक और युवा स्टार क्रिकेटर ने एक एक्ट्रेस पर क्रश होने का खुलासा किया है। भारत के ओपनर शुभमन गिल की जिन्होंने अपने क्रश और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के नाम का खुलासा किया है। दिलचस्प बात यह है कि रश्मिका मंदाना को भारत का 'नेशनल क्रश' कहा जाता है। यह अफवाह थी कि शुभमन गिल बॉलीवुड स्टार सारा अली खान को डेट कर रहे हैं।

मीडिया के अनुसार, शुभमन गिल ने खुलासा किया कि उनका पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना पर क्रश है। शुभमन के बयान पर रश्मिका का जवाब आना बाकी है। शुभमन गिल का कबूलनामा हालांकि वायरल हो गया है और रश्मिका के फैंस उनकी प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शुभमन गिल और सारा अली खान के एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें तब शुरू हुईं जब दोनों को कुछ रेस्तरां में एक साथ स्पॉट किया गया। हालांकि, सारा और शुभमन दोनों ने ही बार-बार दावा किया था कि वे सिर्फ दोस्त हैं। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि शुभमन गिल भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं। ये अफवाहें पूरी तरह से झूठी साबित हुईं।
 
 
शुभमन और सारा सिर्फ दोस्त बनकर रहना चाहते हैं। शुभमन और सारा अली खान की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे।

एक्ट्रेस  रश्मिका मंदाना ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत 2016 में की थी और अब वह 2021 में अपनी फिल्म पुष्पा: द राइज के साथ अल्लू अर्जुन की सफलता के कारण काफी हद तक एक घरेलू नाम बन गई है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.