T20 Series: अफगानिस्तान के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान, आठ महीने बाद वापसी कर पाया ये खिलाड़ी

Samachar Jagat | Monday, 19 Jun 2023 10:48:45 AM
T20 Series: Team announcement for T20 series against Afghanistan, this player was able to return after eight months

इंटरनेट डेस्क। जुलाई के महीने में आपको क्रिकेट के महामुकाबले देखने को मिलेंगे। 12 जुलाई से भारत और वेस्टइंडीज के बीच में टेस्ट,वनडे और टी20 सीरीज के मुकाबले खेले जाएंगे। इस बीच अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज को लेकर भी टीम का ऐलान हो गया है। आपको बता दें की बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज के बाद 2 मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है।

इसी के बीच में बांग्लादेश की टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बांग्लादेश की टी20 टीम में एक खिलाड़ी की लगभग 8 महीने के बाद वापसी हुई है। ये खिलाड़ी आखिरी बार बांग्लादेश की टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2022 में खेला था। आपको बता दें की बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच ये दो टी20 मैच 14 और 16 जुलाई को खेले जाएंगे। इस सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम में इबादत हुसैन  की वापसी हुई है। 

टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश टीमः
शाकिब अल हसन (कप्तान), लिटन दास, रोनी तालुकदार, नजमुल हुसैन शान्तो, नसुम अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, तस्कीन अहमद, तौहीद हिरदॉय, शमीम हुसैन, मेहदी हसन मिराज, एबादत हुसैन, शोरफुल इस्लाम, रिशाद हुसैन, अफिफ हुसैन

PC- wikipedia.org,businessinspection.com.bd,ZEE HINDUSTAN



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.