भारतीय विकेटकीपर Rishabh Pant पर लगे ये आरोप, बीसीसीआई कर सकता है पूछताछ

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jan 2021 05:08:12 PM
The allegations against Indian wicketkeeper Rishabh Pant

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के दौरान कंगारू देश में मौजूद भारतीय टीम को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। अभी अजिंक्या रहाणे की कप्तानी वाली भारतीय टीम के खिलाडिय़ों पर बायो-बबल के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप लगे है। 

सात जनवरी से सिडनी में शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम मेलबर्न में ही अभ्यास कर रही है। नए साल के पहले दिन सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सहित कई खिलाड़ी खाना खाने बाहर निकले थे, वहीं इन खिलाडिय़ों से बड़ी चूक होने का मामला सामने आया है। 

जो बात सामने आ रही है उसके अनुसार, मेलबर्न के एक रेस्त्रां में बैठकर भारतीय खिलाड़ी लंच कर रहे थे। उसी स्थान पर भारतीय क्रिकेट टीम का एक प्रशंसक भी मौजूद था। अपने पसंदीदा खिलाडिय़ों के सामने बैठ उसने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

 इस व्यक्ति ने ट्वीट कर यह भी लिख दिया कि भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने उन्हें गले से लगाया। इसके बाद से ही ये विवाद प्रारम्भ हो गया। खबरों के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा अब आरोपी खिलाडिय़ों से अब पूछताछ की जा सकती है। वहीं उन्हें कोरोना जांच से भी गुजरना पड़ सकता है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.