श्रीलंका में कोविड के लिए ये दो-खिलाड़ी टेस्ट पॉजिटिव: सूत्र

Samachar Jagat | Saturday, 31 Jul 2021 10:15:31 AM
These Two-Player Test Positive For Covid In Sri Lanka: Sources

हाल ही में एक सूत्र ने बताया कि भारतीय क्रिकेटरों युजवेंद्र चहल, कृष्णप्पा गौतम ने श्रीलंका में COVID-19 के लिए परीक्षण और परीक्षण सकारात्मक किया है। यह जोड़ी श्रीलंका के खिलाफ सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए भारतीय टीम के साथ थी, लेकिन क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आने के बाद दूसरा और तीसरा टी20ई नहीं खेल पाई, जिसके सकारात्मक परीक्षा परिणाम ने दूसरे टी 20 आई को एक दिन की देरी से धकेल दिया। कुणाल के सकारात्मक परीक्षण के बाद चहल और गौतम तब अलग-थलग थे और अब तिकड़ी श्रीलंका में ही रहेगी, जबकि बाकी भारतीय टीम आज स्वदेश लौट आएगी।

आपको बता दें कि दूसरा और तीसरा T20I, भारत के श्रीलंका दौरे के आखिरी दो मैच लगातार दिनों (28 जुलाई, 29) को हुए, लेकिन भारतीय टीम के कई सदस्य आइसोलेशन में थे। भारत ने दोनों मैच और सीरीज 1-2 से गंवा दी। चूंकि आठ खिलाड़ी अलग-थलग थे, इसलिए दर्शकों को तीन मैचों की श्रृंखला के अंतिम दो मैचों में पांच खिलाड़ियों को टी20ई कैप सौंपने के लिए मजबूर होना पड़ा।


रुतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, चेतन सकारिया और नितीश राणा ने दूसरे T20I में अपना T20I डेब्यू किया, जबकि संदीप वारियर ने नवदीप सैनी के चोटिल होने के बाद अपना अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार को ट्विटर पर खुलासा किया कि सैनी अपने बाएं कंधे पर क्षति का आकलन करने के लिए स्कैन से गुजरेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.