वंडर सीमेंट की क्वालिटी पर कभी कोई शक नहीं : रितेशभाई पांड्या

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Apr 2017 04:39:33 PM
Riteshbhai Pandya said Never doubt the quality of Wonder Cement

किसी भी चीज़ की क्वालिटी साबित करने के लिए सबसे बेहतरीन तरीका होता है लोगो को उसकी प्रत्यक्षता का प्रमाण देना। और वंडर सीमेंट अपनी क्वालिटी के साथ कभी कोई समझौता नहीं करता है। इसी चीज़ को अपनी योजना बनाते हुए रितेशभाई आज एक प्रमुख विक्रेता बने है। आइये जानते है इनकी कहानी:

2012 में जब कंपनी की शुरुआत की गई थी तब से रितेशभाई गुजरात के हिम्मत नगर में वंडर सीमेंट की एक डीलरशिप ले कर वंडर सीमेंट के साथ जुड़े हुए है। RK ग्रुप के काफी लम्बे समय से जान ने की वजह से रितेशभाई को वंडर सीमेंट की क्वालिटी पर कोई शक नहीं है। 

कस्टमर्स को इस नए और काम प्रचलित ब्रांड पर भरोसा दिलाने के लिए रितेशभाई की योजना बिलकुल ही सरल थी। उन्होंने कंस्ट्रक्शन व्यवसाय से कुछ लोगो को बुलाया और उन सभी को वंडर सीमेंट की ओर से कुछ सैम्पल दे दिए। बीएस फिर क्या था बात आग की तरह फ़ैल गई की वंडर सीमेंट के प्रोडक्ट्स बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी के होते है और तब से अब तक कस्टमर्स बढ़ते ही गए है। 

एक लोकप्रिय इंसान और एक शौकीन यात्री होने के साथ ही गुजरात से एक टॉप विक्रेता के रूप में रितेशभाई गोवा, मलेशिया और थाईलैंड में आयोजित डीलर मीटिंग्स में जा के आए है। 

केमिस्ट्री में अपनी ग्रेजुएशन पूरी करने वाले रितेशभाई एक समय पर उसी क्षेत्र में अपना भविष्य बनाना चाहते थे। हालाँकि 1995 में उन्हें एक फैक्ट्री मिली जो कि बिक रही थी। फैक्ट्री को खरीदने के कुछ समय बाद ही उन्होंने सीमेंट बिज़नेस में अपना कदम रखा। 10 -20 टन बेचने के साथ ही वंडर सीमेंट के साथ अपनी शुरुआत करने वाले रितेशभाई आज हर महीने 300 metric टन की बिक्री करते है। 

खुदको खाने के बहुत बड़े शौकीन कहने वाले रितेशभाई दिन के अंत में टीवी देखने के साथ अपने बीवी और बच्चो के साथ खाना खा कर समय बिताना पसंद करते है। 

Click here for more stories



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.