वंडर सीमेंट परिवार के साथ जुड़ना रहा अभूतपूर्व अनुभव: दीपक जोशी

Samachar Jagat | Saturday, 08 Apr 2017 09:48:37 AM
Unwanted experience with Wonder Cement family: Deepak Joshi

वंडर सीमेंट प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे भारत में कम समय में अपना नाम कमाया है। ये लोगों का विश्वास ही है कि उन्होंने प्रोडेक्ट की गुणवत्ता के कारण इसे चुना और बाजार में एक नया मुकाम हासिल करवाया। यहीं नहीं वंडर सीमेंट में कार्य कर रहे लोग एक परिवार की तरह है जो हमेंशा आगे बढऩे की बात करते हैं।

इस परिवार में जो सदस्य है वो हमेशा कंपनी के प्रति समर्पित होकर कार्य करते हैं जिससे ना सिर्फ कंपनी का फायदा हो बल्कि उन्हे भी एक बेहतर मुकाम हासिल हो सके। वंडर सीमेंट के अंडर काम करने वाले डीलर इतने खुश है कि वो इससे जुड़े अपने विचार लोगों तक पहुंचाना चाहते है जिससे लोगों को पता चल सकें की वंडर सीमेंट परिवार से जुडऩा उनके लिए कितना अच्छा साबित हुआ है। तो जानते है वंडर सीमेंट के डीलर दीपक जोशी की जुबानी से उनकी और कंपनी की कामयाबी का राज।

वंडर सीमेंट के डीलर दीपक जोशी राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के रहने वाले हैं। दीपक पिछले 12 सालों से बिल्डिंग मेटेरियल बाजार में बतौर डीलर के रुप में काम कर रहे हंै। वहीं उन्होंने 3 साल पहले ही वंडर सीमेंट के साथ डील की है। जब दीपक से पूछा गया कि आपने वंडर सीमेंट को क्यो चुना तो उन्होंने इसका एक ही शब्द में उत्तर देते हुए कहा कि इसी ‘गुणवत्ता’।

दीपक का कहना है कि जबसे उन्होंने वंडर सिमेंट के साथ डील की है, तब से मैंने कभी पीछे मुडक़र नहीं देखा। वहीं जब दीपक से पूछा गया कि यहां ग्राहक बार-बार क्यों आते हैं। तो उनका कहना था कि वंडर सीमेंट लोगों को गुणवत्ता और आश्वासन का भरोसा उपलब्ध कराती है जिसके कारण लोगों को उसके प्रति विश्वास और अधिक बढ़ जाता है और लोग यहां खिचे चले आते हैं। दीपक परिवार के प्रति समर्पित है और क्रिकेट के बड़े दिवाने हैं।

उनका एक सपना जो इस तरह से पूरा हुआ है कि शायद वो उसे अपनी जिंदगी में कभी भी नहीं भूल पाएंगे। उन्होंने बताया कि हैदराबाद में वंडर सीमेंट के एक कार्यक्रम उनकी मुलाकात जब क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव से मुलाकात हुई तो ये एक सपने जैसा अनुभर रहा।

दीपक का कहना है कि उन्हे वंडर सीमेंट परिवार का हिस्सा होने पर गर्व है और वह जल्द ही राजस्थान में सबसे बड़े डीलरों में शामिल होने की इच्छा रखते है। 

Click here for more stories



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.