Wonder Cement हर प्रोजेक्ट के लिए पहली चॉइस:  संजय राणा 

Samachar Jagat | Tuesday, 16 May 2017 04:52:46 PM
Wonder Cement first choice for all projects: Sanjay Rana

संजय राणा नई दिल्ली के एक कॉन्ट्रैक्टर है जो की पिछले 7 महीनों से Wonder Cement के एक अहम ग्राहक बने हुए है। उन्होंने पहली बार मध्य प्रदेश में एक प्रोजेक्ट के दौरान वंडर सीमेंट का इस्तेमाल किया था और उसके बाद से अब तक उन्होंने किसी और ब्रांड को इस्तेमाल करने के बारे  में सोचा भी नहीं है। जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ की वंडर सीमेंट के साथ उन्हें 10 प्रतिशत की बचत मिली है, तब से हर प्रोजेक्ट के वंडर सीमेंट ही उनकी पहली चॉइस रहा है। 

वह प्रोडक्ट की क्वालिटी को ले कर इतने कॉन्फिडेंट है की उन्होंने अपने रोड कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट्स में भी इसे इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है।  वह प्रोडक्ट की शक्ति को देख कर आश्चर्य चकित थे क्युकी रोड कंस्ट्रक्शन में एक बहुत ही durable प्रोडक्ट की ज़रूरत होती है। अब जब वह खुद इसका इस्तेमाल कर चुके है तो वह खुदको कोई और प्रोडक्ट इस्तेमाल करते हुए देखते ही नहीं है। 

बचपन से ही संजय एक इंजीनियर बनना चाहते थे, एक सपना ऐसा सपना जिसे उन्होंने पूरा किया। काम और प्रोजेक्ट्स के कारण हमेशा अपने परिवार से दूर रहने की वजह से Sanjay घर पर बिताए अपने समय को वेकेशन की तरह बिताते है।  वह अपना समय अपने परिवार के साथ बिताते है या फिर अपने आप को अपने पैशन क्रिकेट में इंडल्ज क्र लेते है या फिर न्यूज़ देख कर अपना समय बिताते है। 

संजय को यकीन है कि वेंडर सीमेंट का भविष्य बहुत ही बढ़िया है और उन्हें कंपनी के साथ अपने सहयोग को जारी रखने पर गर्व है। 

Click here for more stories



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.