वंडर सीमेंट ने अपने डीलरों को दिया एक अलग ही मुकाम: चिंतन शाह

Samachar Jagat | Saturday, 08 Apr 2017 10:02:31 AM
Wonder Cement gave a different place to its dealers: Chintan Shah

वंडर सीमेंट ने बाजार में पूरी तरह से एक नया मुकाम हासिल किया है। जिसके कारण लोगों का इसके प्रति अटूट विश्वास है। इसी के कारण आज ये प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में स्थित अन्य प्रतिद्वंद्वियों के होते हुए भी को पिछे छोड़ते हुए कामयाबी का नया मुकाम हासिल कर रहा है। वंडर सीमेंट के डीलर इस गु्रप के साथ जुडक़र एक अलग सा गर्व महसूस करते है। जिसके कारण उनका और वंडर सीमेंट ग्राहकों का रवैया हमेशा कंपनी को लेकर पॉजीटिव बना रहता हैं।

चिंतन शाह 2015 से ही गुजरात में वंडर सीमेंट के लिए काम कर रहे हैं। चिंतन का कहना है कि जब मैने वंडर सीमेंट की डीलरशिप ली थी तो यह मेरे लिए एक ‘परफेक्ट शूट आउट’ था। जब उन्होंने वंडर सीमेंट प्लांट का दौरा किया तो उन्होंने अपने आप को वंडर सीमेंट की डीलरशिप के लिए कनवेंस किया।

उन्होंने बताया कि मैने देश भर में कई और प्लांट्स का दौरा भी किया लेकिन उनमें से कोई भी सेटअप और प्रौधोगिकी को लेकर वंडर सीमेंट के पास तक नहीं रहा। मैं वंडर सीमेंट के प्लांट में यह देखकर प्रभावित हुआ कि यहां ना तो प्रदूषण है और ना ही गंदगी, यहां तो सफाई से काम किया जाता है।

वंडर सीमेंट की इस बात से अभी तक लोग अंजान हैं। उनका कहना है कि वंडर सीमेंट की गुणवत्ता बहुत ही अच्छी होने के कारण हमेशा इसकी मांग बनी रहती है। वहीं इसका प्लस पॉइंट है कि वंडर सीमेंट कार्य को लेकर हमेशा अपना समय बचाता है जिससे मैं और सारे ग्राहक संतुष्ट हैं।

चिंतन के लिए वंडर सीमेंट के लिए डीलिंग करना उनके व्यवसाय के लिए ही अच्चा नहीं बल्कि इस काम के जरिये लोगों से अच्छी दोस्ती बना पाए हैं। चिंतन अपना समय अपने घर में अपनी बेटी और पत्नी के साथ बिताना पसंद करते है। 

Click here for more stories



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.