गुणवत्ता के कारण ही वंडर सीमेंट अपने प्रतिद्वंदियों में सबसे आगे : सतीश गौर

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Apr 2017 07:21:55 PM
Wonder cement is ahead of competition due to quality

वंडर सीमेंट का नाम ही उसके नए पुराने दोनों ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करता है। अपने ग्राहकों के विश्वास और अपने डीलरों के आत्मविश्वास के दम पर ही वंडर सीमेंट प्रदेश में ही नहीं बल्कि भारत के कई राज्यों में अपना नाम बुलंदियों पर लिख रहा है। ब्रांड की गुणवत्ता और इसके प्रति लोगों का विश्वास प्रतिस्पर्धा के इस दौर में भी वंडर सीमेंट अपनी कामयाबी की एक अलग ही कहानी लिख रहा है। 

सतीश गौर राजस्थान के पाली जिले से हैं। सतीश वंडर सीमेंट के काफी लंबे समय से डीलर रहे हैं। उन्होंने वास्तव में अपना कॅरियर एक चाय के व्यवसाय से शुरू किया था। उन्होंने बताया कि सन-2012 में उनके एक दोस्त ने उन्हे वंडर सीमेंट की डीलरशिप लेने की सिफारिश की थी।

उन्होंने आर के मार्बल ग्रुप के बारे में काफी सुना था इसलिए उन्होंने तुरंत इसके लिए अपनी सहमति दे दी। इसके बाद से उन्होंने आज तक कभी पीछे मुडक़र नहीं देखा। उन्होंने बताया कि वंडर सीमेंट की गुणवत्ता के कारण कोई भी ग्राहक चाहे वो नया हो या पुराना इसकी ओर खिंचा चला आता है।

सतीश का मानना है कि उन्हे इस बारे में बताया गया कि वंडर सीमेंट की डीलरशिप लेना उनके कैरियर के लिए एक अच्छा विकल्प है। जैसे ही मैं वंडर सीमेंट का डीलर बना मेरी जिंदगी बदल गई। सतीश कहते है कि मैने देश और विदेश में कई यात्राए कर वंडर सीमेंट के अन्य डीलरों से अच्छे दोस्तों जैसे संबंध बनाए है।

जब सतीश से पूछा गया कि, वें वंडर सीमेंट के साथ क्यों काम करना चाहते है, तो सतीश का कहना था कि मुझे वंडर सीमेंट के साथ काम करते हुए इतना समय हो गया है लेकिन अभी तक भी इसकी गुणवत्ता में कोई कमी नहीं आई है। ये ब्रांड अपनी प्रोडेक्ट में ऐसी तकनीक का इस्तेमाल करती है जो वंडर सीमेंट ब्रांड को अपने प्रतिद्वंदियों में सबसे अलग बनाती है।

मेरा विश्वास है कि मशीनों और तकनीक के कारण ये आने वाले कई सालों तक अपनी गुणवत्ता और स्थिरता बरकरार रखेगी। हमें सतीश को हमारी टीम में पाकर गर्व है। 

Click here for more stories



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.