वंडर सीमेंट ने जीता ग्राहकों का विश्वास: विनय पुरानीक

Samachar Jagat | Friday, 05 May 2017 11:47:45 AM
Wonder Cement Wins the Confidence of Customers: Vinay Purik

मार्केट में चाहे कोई भी प्रोडेक्ट आए उसके लिए सबसे जरूरी है ग्राहकों का विश्वास हासिल करना। क्योंकि बिना ग्राहकों के कोई भी प्रोडेक्ट मार्केट में सफल नहीं हो सकता। उधर वंडर सीमेंट के प्रति ग्राहकों का विश्वास देखकर लगता है कि इस प्रोडेक्ट की क्वालिटी में कुछ अलग ही बात है जिसके कारण ग्राहक इस पर अपना इतना विश्वास जताते है।

वहीं वंडर सीमेंट परिवार से जुड़े डीलर भी अपने आपको इसका एक अहम हिस्सा मानकर गर्व महसूस करते हैं। कुछ ऐसे ही अनुभव को शेयर कर रहे हैं विनय। तो आइएं जानते हैं इनके अनुभव के बारे में:

विनय पुरानीक मध्यप्रदेश के राजगढ़ इलाके के रहने वाले है। विनय ने 2015 में वंडर सीमेंट के साथ डीलरशिप कर अपना एक नया सफर शुरू किया था। उन्होंने अपने पारिवारिक कपड़ों के कारोबार में 15 साल तक काम करने के बाद आखिरकार पांच साल पहले ही वंडर सीमेंट के साथ जुड़े हैं। जब विनय से वंडर सीमेंट के साथ अपनी यात्रा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने वैसे तो कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने वंडर सीमेंट के सहयोग की प्रशंसा की।

वंडर सीमेंट के सहयोग की प्रशंसा के लिए उनका मुख्य कारण प्रोडेक्ट की गुणवत्ता और आरके मार्बल समूह का एक हिस्सा होना था। उन्होंने बताया कि पिछले पांच सालों से मैं मैं वंडर सीमेंट का जुड़ा हुआ हो और इन पांच सालों में मेने अनुभव किया है कि वंडर सीमेंट के परिणाम हमेशा एक सामान ही रहे हैं जो किसी और ब्रोडों से विपरित है।

उनका मानना है कि अन्य ब्रांडों के विपरीत, वंडर सीमेंट परिवार लोगों को एक परिवार की तरह पंसद करते है और उनका सहयोग करते हैं। यहीं कारण है कि विनय वंडर सीमेंट ब्रांड के प्रति इतना वफादार है। विनय बताते है कि उन्हे दो बाते चीजे अच्छी लगती है एक परिवार और दूसरा क्रिकेट। उनके लिए क्रिकेट एक बड़ा आकर्षण है।

उन्होंने बताया कि हैदराबाद में वंडर सीमेंट के एक समारोह में कपिल देव से व्यक्तिगत तौर पर मिलना एक अविश्वसनीय अनुभव था। उनका कहना था कि बचपन के आइडल के साथ से मिलना उत्साह भरा था। उन्होंने बताया कि  दिन के खाली समय में वो अपने परिवार अपनी पत्नी और बच्चों के साथ समय गुजारना पसंद करते है। 

Click here for more stories



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.