भारतीय अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला में होण्डा का सडक़ सुरक्षा कार्यक्रम

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 11:37:58 PM
भारतीय अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला में होण्डा का सडक़ सुरक्षा कार्यक्रम

नई दिल्ली। कंपनी की सामाजिक जिम्मेदारी के तहत रविवार को संपन्न 36वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला के दौरान होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्राइवेट लिमिटेड ने 4000 से अधिक लोगों को सडक़ सुरक्षा पर प्रशिक्षण दिया। इसमें दिल्ली यातायात पुलिस के सहयोग से नागरिकों को सडक़ सुरक्षा का महत्व बताया गया।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि वह देश में ‘होण्डा सडक़ सुरक्षा कार्यक्रम’ के तहत सुरक्षित सवारी के लिए प्रोत्साहित कर रही है। कम्पनी ने मेले में अपने पैविलियन में सभी आयुवर्गों के दर्शकों के लिए विभिन्न सडक़ सुरक्षा गतिविधियों का आयोजन किया।

होण्डा के सेफ्टी इंस्ट्रक्टर्स ने सफलतापूर्वक 1500 से अधिक व्यस्कों एवं 2500 से अधिक बच्चों को प्रििक्षत किया। 5-6 वर्ष के बच्चों को प्राथमिक गतिविधियों जैसे रोल प्ले, इन्टरैक्टिव रोड सेफ्टी डिजिटल गेम्स के माध्यम से स क सुरक्षा पर प्रशिक्षित किया गया। इसी प्रकार 9-12 वर्ष के बच्चों को नियन्त्रित वातावर में सुरक्षित सवारी का महत्व समझाने के लिए पैविलियन में होण्डा सीआरएफ 50 टे्रनिंग मोटरसाइकलें भी पे की गईं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.