नोट पाबंदी का असर व्यापार मेले पर नहीं : प्रसाद

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 10:23:44 AM
नोट पाबंदी का असर व्यापार मेले पर नहीं : प्रसाद

नई दिल्ली। आईटी मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने आज कहा कि सरकार के नोटबंदी के कदम का यहां शुरू हुए अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले आईआईटीएफ पर असर नहीं होगा क्योंकि डिजिटल लेन देन की सुविधा के साथ और अधिक बैंक काउंटर खोले जाएंगे। प्रसाद ने यहां आईआईटीएफ में डिजिटल इंडिया मंडप का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नोटबंदी योजना का व्यापार मेले पर कोई असर नहीं होगा। वाणिज्य मंत्री ने निर्देश दिया है कि और बैंक काउंटर खोले जाने चाहिए। यह शीघ्र ही होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार देश में बदलाव लाने के लिए आई है। प्रसाद ने कहा कि अब नकदीरहित लेनदेन किया जा रहा है।

भारत ई भुगतान को बड़ा केंद्र बनने जा रहा है। देश सप्ताह भर की इस समस्या का आसानी से झेल रहा है। दिक्कत उन्हीं लोगों को है जो वोटों की राजनीति करते हैं। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व देश बदल रहा है और हम यह बदलाव ईमानदारी के साथ लाएंगे। उन्होंने नोट बंदी का विरोध कर रही राजनीतिक पार्टियों पर सवाल खड़ा किया।

प्रसाद ने कहा कि कांगे्रस को कालेधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई से क्यों चिंता है? मुलायम सिंह यादव व मायावती क्यों चिंतित हैं? और तो छोडि़ए, कम्युनिस्ट चिंतित हैं। अच्छा तो यह होता कि ये लोग कालेधन पर नरेंद्र मोदी के हमले का खुलकर साथ देते।
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.